loading...



ट्विटर पर पिछले कुछ दिनों से पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और इंग्लैंड के पत्रकार पियर्स मोर्गन के बीच घमासान छिड़ा हुआ हैं, लेकिन वीरेंद्र सहवाग ने आज पियर्स मोर्गन को ट्विटर पर ऐसा जवाब दिया हैं, कि पियर्स मोर्गन को अपना ट्विट डिलीट करने पर मजबूर कर दिया हैं.

कल रात इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ वनडे क्रिकेट का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया, और उसके बाद पियर्स मोर्गन ने वीरेंद्र सहवाग को फिर से भड़काया और भारत के खिलाफ ट्विट किया.

पियर्स मॉरगन ने ट्विटर पर लिखा, कि “हैलो वीरेंद्र सहवाग, मैं तुमसे 1 मिलीयन (10 लाख) रुपये चैरिटी ट्रस्ट की बेट लगाता हूं, कि इंग्लैंड भारत के ओलंपिक गोल्ड मेडल जीतने से पहले क्रिकेट विश्वकप जीतेगा. चैलेंज स्विकार हैं?”

Morgan-tweet-300x111


वीरेंद्र सहवाग ने भी इसका जवाब दिया. वीरेंद्र सहवाग ने पियर्स मोर्गन को ऐसा जवाब दिया कि, उनके पास इसका कोई जवाब नहीं था.

वीरेंद्र सहवाग ने लिखा, कि “भारत ओलंपिक में पहले ही 9 गोल्ड मेडल जीत चुका हैं, और इंग्लैंड 0 विश्वकप जीता हैं. और चैरिटी की बात करे, तो आपके पास हमारा कोहिनूर हिरा हैं.”



इस ट्विट के बाद पियर्स मोर्गन ने अपना ट्विट ही डिलीट कर दिया. क्योंकि उनको पता हैं, कि कोहिनूर हिरा भारत का हैं.

पियर्स मोर्गन पिछले कुछ दिनों से ट्विटर पर भारत के खिलाफ आग उगल रहे हैं, लेकिन वीरेंद्र सहवाग ने उनकी बोलती बंद करके रखी हैं. अब पियर्स मोर्गन इस जवाब के बाद ट्विटर से कुछ दिनों तक दुर ही रहेंगे.

लेकिन बाद में ये पता चला, कि ये वीरेंद्र सहवाग का अकाउंट ही नहीं था, लेकिन यह बंदा तो वीरेंद्र सहवाग से ही आगें निकल गया ये. हालाँकि इस विषय पर वीरेंद्र सहवाग का कोई ट्विट नहीं आया हैं.





सोर्स:स्पोर्ट्ज़विकी 




loading...

एक टिप्पणी भेजें

योगदान देने वाला व्यक्ति

Blogger द्वारा संचालित.