loading...

 kapil sharma

आजकल कपिल शर्मा के सितारे गर्दिश में है. सुनील ग्रोवर और कपिल का मामला खत्म नहीं हुआ था कि एक और मामला सामने आया है. इस बार कीकू और भारती के भिड़ने की खबर आई है.


दरअसल उनके शो के दो स्टार्स आपस में भिड़ गए हैं. कीकू शारदा और भारती सिंह के बीच कोल्ड वार होने की खबरें सामने आ रही हैं. दोनों ही एक्टर्स कॉमेडी सर्कस में साथ में परफॉर्म किया करते थे.


 भारती के साथ हुए मनमुटाव के बाद कीकू ने शो छोड़ दिया था. हालांकि भारती और कीकू ने इन खबरों को महज अफवाह करार दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो कीकू और भारती शो में एक दूसरे साथ कम्फर्टेबल नहीं हैं और दोनों के बीच खटपट चल रही है. 

 
आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त विमान में हुई लड़ाई के बाद जब सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा जैसे कलाकारों ने कपिल से किनारा किया तो भी कीकू कपिल के साथ खड़े रहे हैं और अपने जोक्स से दर्शकों का मनोरंजन करते रहे.


कुछ समय पहले खबर आई थी कि भारती सिंह को 'द कपिल शर्मा शो' में अपना एंट्री सीन नहीं पसंद आया और इसीलिए वो बिना शूट किए सेट से चली गई थीं. 


लेकिन इन खबरों का खंडन करते हुए भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपिल शर्मा संग तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, किसने कहा कि मैं 'द कपिल शर्मा शो' के लिए शूट नहीं कर रही हूं. 


खबर थी कि भारती के बॉयफ्रेंड हर्ष की सहमति के बाद ही इस सीन को तय किया गया था. लेकिन भारती को यह बिल्कुल पसंद नहीं आया और वह इसे सिरे से बदलना चाहती हैं. यह बात उन्होंने खुले तौर पर कपिल शर्मा की टीम को कह दी है.


हालांकि इस मुद्दे पर भारती को मनाने की काफी कोशिश की गई लेकिन भारती ने किसी की नहीं सुनी और उन्होंने शूट कैंसल कर दिया.



सोर्स:आजतक

loading...

एक टिप्पणी भेजें

योगदान देने वाला व्यक्ति

Blogger द्वारा संचालित.