loading...




नए साल के अवसर पर दुनिया के कोने-कोने में मनमोहक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे। इस अवसर पर दुनिया के कई हिस्सों में जश्न के लिए काफी तैयारियां की गई हैं।





चौथे बेवर्ली हिल्स चीनी नव वर्ष कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित प्रदर्शन आकर्षक का केंद्र होंगे। बीजिंग परफॉरमेंस एंड आर्ट ग्रुप की प्रस्तु्ति लोगों का मन मोहेगी तो चाइना नेशनल एक्रोबेटिक ट्रुप के सदस्य अपनी कलाबाजी दिखाएंगे। ख्याति प्राप्त चेन जुन्हुरआ के पेकिंग ओपेरा के साथ अन्य बेजोड नृत्या एवं संगीत की प्रस्तुुति यहां देखने को मिलेगी। बीजिंग फॉरेन कल्च र एक्स चेंज सेंटर की ओर से लगने वाली कला प्रदर्शनी मेहमानों के लिए आनंददायी होगी।


  नव वर्ष आतिशबाजी: फिलाडेल्फिया

 फिलाडेल्फिया में ममर्स परेड नए साल पर अनोखी वेशभूषा और आतिशबाजी से सुसज्जित होगी। फिलाडेल्फिया का डेलावेयर नदी तट पर अधिकार है। नए साल का फ्री आउटडोर जश्नक मनाने के लिए झरनों के किनारे एकत्र होने वाले हजारों लोगों के साथ जुडेंगे जहां 31 दिसंबर की शाम 6 बजे आतिशबाजी का नजारा होगा।

  लास वेगास 

 नए साल की पूर्व संध्या पर जश्न के लिए लास वेगास में कुछ सबसे अच्छेे पार्टी स्थल हैं। लोग अपने प्रियजनों के साथ नए साल और नई शुरुआत के स्वागत में पूरी रात सडकों पर बिताते हैं।

  नए साल के लिए पूरी तरह सजा ब्रसेल्स 


 ब्रसेल्स के पास हर किसी के मिजाज को भाने वाले अवसरों की भरमार है। खुशहाल ब्रसेल्स ऐसे ऑफर्स पाने का मौका देता है कि कोई इन सारी संभावनाओं का एक शानदार पार्टी से अगली शानदार पार्टी में जा कर पता लगा सके, और इन सबसे से ऊपर हमेशा नई खोजों से भरा रहने का।

loading...

एक टिप्पणी भेजें

योगदान देने वाला व्यक्ति

Blogger द्वारा संचालित.