loading...

 see-pic-sunil-grover-had-shot-special-show-with-salman-khanspecial night with tubelight 


कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद बाद सुनील ने अपने रास्ते अलग कर लिए. जिसके बाद कपिल ने उन्हें मनाने की पूरी कोशिश की. लेकिन सुनील टस से मस नहीं हुए. ऐसे में सुनील ग्रोवर को मिल गया बॉलीवुड के दबंग सलमान का साथ. जी हां सुनील ने सलमान के साथ मिलकर पूरे दो घंटे का एक शो ख़ास सोनी टीवी के लिए तैयार किया है. इस शो का नाम है सुपरनाईट विद ट्यूबलाइट. जिसकी पहली झलक अब सामने आ चुकी है.


दरअसल ये खबर पहले ही आ गयी थी सलमान कपिल की बजाए सुनील ग्रोवर के साथ मिलकर अपनी फिल्म को प्रमोट करना चाहते है. ऐसे में अब दोनों ने वो ख़ास एपिसोड शूट कर लिया है. जहां सलमान खान और सोहेल खान के साथ सुनील ग्रोवर, अली असगर, संकेत भोसले, मौनी रॉय और सुंगधा मिश्रा भी दिखाई देंगी. उससे भी ख़ास बात ये है कि सलमान और सुनील का ये शो 18 तारीख को ठीक उसी समय टेलीकास्ट होगा जब कपिल शर्मा का शो आता है. लेकिन अब इस शो के कारण उस दिन कपिल का शो नहीं आ पाएगा.


तो वहीं बात करें इस शो की तो इसका प्रोमो पहले सामने आ गया था. लेकिन तब सुनील ग्रोवर की झलक नहीं दिखाई दी थी. लेकिन अब सुनील ग्रोवर समेत पूरी टीम सलमान के साथ नजर आ रही है. जहां द कपिल शर्मा के पुराने साथ ट्यूबलाइट अवतार में दिखाई दे रहे हैं. जी हां, जिस तरह से सलमान ने फिल्म ट्यूबलाइट में गेटअप ले रखा है, ठीक उसी तरह इन सभी ने कपड़े पहने है.







A post shared by Arni ❤ My 🌍 (@rivanya_forever) on


सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट 23 जून को रिलीज होगी. ऐसे में सलमान इस फिल्म को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे है. लेकिन कपिल को ठेंगा दिखा सलमान ने सुनील का हाथ क्यों थामा इसकी असल वजह तो सलमान की बखूबी जानते होंगे.




सोर्स:इंडिया.कॉम
loading...

एक टिप्पणी भेजें

योगदान देने वाला व्यक्ति

Blogger द्वारा संचालित.