loading...

Hockey Sultan Azlan Shah Cup 2017- Handling Youngsters Will Be Key Aspects say Indian Captain PR Sreejesh

 PR Shreejesh


सुल्तान अजलान शाह हॉकी कप का आगाज 29 अप्रैल को भारत-इंग्लैण्ड मैच के साथ होगा। टूर्नामेंट मलेशिया के इपोह में खेला जाएगा। टीम इंडिया की कमान अनुभवी गोलकीपर पीआर श्रीजेश के हाथ में है।



भारतीय टीम की तैयारियों को लेकर श्रीजेश पूरी तरह आश्वस्त नजर आ रहे हैं। वहीं टीम के युवा खिलाड़ियों को कप्तान ‘निर्णायक’ मान रहे हैं। श्रीजेश का कहना है कि ये युवा खिलाड़ियों के लिए भी बड़ा मौका है।



गुरिंदर सिंह, सुमित और मनप्रीत तीन ऐसे चेहरे हैं, जो टीम में बिल्कुल नए हैं। इन तीनों खिलाड़ियों ने जूनियर लेवल पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। इन पर बात करते हुए कप्तान ने कहा, “ये उनके (तीनों खिलाड़ियों) लिए काफी अहम होगा और काफी बड़ा मौका होगा। अजलान शाह जैसे बड़े टूर्नामेंट में उनके लिए कड़ा इम्तिहान होगा।” साथ ही श्रीजेश ने ये भी माना कि युवा खिलाड़ियों के साथ व्यवहार करने और उन्हें संवारने में उनको भी कई बातों का ध्यान रखना होगा।



श्रीजेश ने कहा, “यकीनन ये मेरे लिए भी चुनौती भरा होगा। अगर मैं रघु (वीआर रघुनाथ) पर चिल्लाता हूं तो वो और भी जी-जान लगाकर खेल दिखाता है। ये हमारे बीच एक आपसी समझ बन चुकी है। लेकिन मैं युवा खिलाड़ियों के साथ ऐसा नहीं कर सकता। उन्हें प्रेरित करने के लिए मुझे कुछ अलग करना होगा। मुझे उनकी सोच को समझकर व्यवहार करना होगा।”



सोर्स: स्पोर्ट्स वल्लाह 
loading...

एक टिप्पणी भेजें

योगदान देने वाला व्यक्ति

Blogger द्वारा संचालित.