loading...


IPL 10 : Chances of Royal Challengers Bangalore to qualify for ipl Playoffs

RCB



हार..हार…और हार। आईपीएल 10 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम जब भी मैदान पर उतर रही है उसका सामना हार से ही हो रहा है। टूर्नामेंट में ये टीम अबतक 9 मैच खेल चुकी है जिसमें से उसे 6 मैच में हार मिली है, 2 मैच में जीत और एक मैच बारिश के चलते रद्द हुआ है। 



बैंगलोर का प्रदर्शन खासा खराब रहा है ना तो उसके बल्लेबाज चल रहे हैं और ना ही गेंदबाज रंग में हैं। ऐसा लग रहा है कि पिछले सीजन में फाइनल तक का सफर तय करने वाली बैंगलोर की टीम इस बार प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाएगी।



 वैसे भारत के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर और कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा का मानना कुछ अलग है। आकाश चोपड़ा को अब भी लगता है कि विराट कोहली की टीम प्लेऑफ में जगह बना सकती है।



आकाश चोपड़ा ने बैंगलोर के प्लेऑफ में जगह बनाने की संभावनाओं को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने आंकड़ों के सहारे बैंगलोर के फैंस को राहत पहुंचाने की कोशिश की है। 



इस ट्वीट में आकाश चोपड़ा ने पिछले 9 सालों के आईपीएल इतिहास का लेखा-जोखा पेश किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि कब-कब, कौन-कौन सी टीमें 15 अंकों के साथ प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब हुई हैं।






आपको बता दें बैंगलोर के अभी 9 मैच में 5 अंक हैं और उसके 5 मैच बाकी हैं। अगर वो इन मैचों में जीत भी दर्ज करती है तो उसके 15 अंक होंगे। अब 15 अंकों के साथ आरसीबी को टॉप चार में जगह बनाने के लिए अन्य टीमों के नतीजों पर निर्भर रहना पड़ेगा। देखते हैं बैंगलोर ये कारनामा कर पाती है या नहीं।




सोर्स:क्रिकेट कंट्री
loading...

एक टिप्पणी भेजें

योगदान देने वाला व्यक्ति

Blogger द्वारा संचालित.