loading...




दो सवाल. अंडा पहले आया या मुर्गी? और कटप्पा ने बाहुबली को क्यूं मारा? ये दो सवाल इंसानियत को चुभते हैं. कटप्पा ने बाहुबली को क्यूं मारा, इस सवाल का जवाब मिलने की संभावनायें चरम पर हैं. क्यूंकि फिल्म का सीक्वेल आ रहा है. लेकिन आ के क्या करेगा? बाहुबली तो मर चुका है. मगर हमें ये भी तो नहीं भूलना चाहिए कि वो फ़िल्म थी. करण अर्जुन आ सकते हैं, तो ये तो बाहुबली है.


खैर, बाहुबली के सीक्वेल की शूटिंग शुरू हो चुकी है. और मामला ये हुआ है कि इसके लोकेशन से इसकी फोटुएं लीक हो गयी हैं. जबसे ये सोशल मीडिया का आधिपत्य बढ़ा है, फोटुएं, वीडियो और न जाने क्या-क्या लीक होने लगा है. वरना उसके पहले तो सिर्फ टंकियां लीक हुआ करती थीं.


कुछ ट्विटर अकाउंट्स से ये फोटुएं लीक हुई हैं. प्रभास रायडू के नाम से चलने वाले एक ट्विटर अकाउंट (वेरीफाइड नहीं है) ने कुछ फोटुएं शेयर कीं. और साथ में लिखा कि बाहुबली 2 की शूटिंग की पिक्चर्स ये रहीं और फिल्म के डायरेक्टर राजमौली काफी मेहनत कर रहे हैं. ये रही वो तस्वीरें:










ये फोटो गुरु नाम के ट्विटर अकाउंट ने डाली है.





फ़िल्म का आलम ये है कि जब पहला पार्ट ही खतम हुआ था तब से ही दूसरे पार्ट का सभी को इंतज़ार है. पहले से ही कहा जा रहा है कि फिल्म एकदम तोडू होगी. ऐसे में फोटुएं तो मिल गयी हैं लेकिन असला मसाले का अभी भी इंतज़ार है.




सोर्स:लल्लनटॉप 




loading...

एक टिप्पणी भेजें

योगदान देने वाला व्यक्ति

Blogger द्वारा संचालित.