loading...

पीटीआई-भाषा 


किंगस्टन, 29 जुलाई : भाषा : भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने आखिरी अर्धशतक छह पारियों पहले बनाया था लेकिन सौराष्ट्र के इस बल्लेबाज ने कहा कि वह अपने फार्म को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं है और टीम की सफलता में योगदान देकर खुश हैं।


पुजारा वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटीगा टेस्ट में पहली पारी में सिर्फ 16 रन बना सके थे ।


उन्होंने कहा ,‘‘ मैं चिंतित नहीं हूं । कुल मिलाकर अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं । दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला में भी चुनौतीपूर्ण विकेटों पर अच्छी बल्लेबाजी की थी । कई बार आपको यथार्थवादी होकर अपने शतक या दोहरे शतक की बजाय देखना पड़ता है कि आपका टीम की सफलता में क्या योगदान है ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ मैने पिछले टेस्ट में एक खराब शाट खेला । 

पहले सत्र में मैने मेहनत की थी जब गेंद स्विंग ले रही थी । मैने हमेशा अपनी भूमिका जिम्मेदारी के साथ निभाई है । मैने अनिल कुंबले से भी बात की है और उन्होंने मुझे मेरी बल्लेबाजी के बारे में कुछ बातें बताई । सबसे अहम यह है कि उन्होंने कहा कि वह अतीत में मेरे योगदान से खुश है और मौजूदा फार्म को लेकर सकारात्मक है ।’’ पुजारा ने कहा कि भारत की नजरें श्रृंखला में क्लीन स्वीप करने पर है ताकि भविष्य में नंबर एक टीम बन सके ।


उन्होंने कहा ,‘‘ हमारा पहला लक्ष्य श्रृंखला जीतना है और हम यहां सारे टेस्ट जीतना चाहते हैं लेकिन एक समय में फोकस एक मैच पर होगा । टीम का माहौल सकारात्मक है और सभी अच्छे प्रदर्शन को बेकरार है ।’’
loading...

एक टिप्पणी भेजें

योगदान देने वाला व्यक्ति

Blogger द्वारा संचालित.