loading...

ipl 2017 pune take a u-turn calls itself team ms dhoni

MS Dhoni

आईपीएल में इस सत्र में पुणे की टीम और धोनी के बीच काफी ज्यादा विवाद हुआ है. पहले धोनी से कप्तानी छिनने और फिर धोनी की बल्लेबाज़ी को लेकर लगातार आलोचना की गई, लेकिन अब लग हैं पुणे की टीम को आखिरकार धोनी के महत्त्व का पता चल गया हैं.

[ads-post]

सोशल मीडिया पर शेयर की धोनी की विडियो

आईपीएल में फाइनल में पुणे का मुकाबला मुंबई से होना हैं. लेकिन उसके पहले पुणे टीम के आधिकारिक अकाउंट से धोनी के लिए एक विडियो शेयर किया हैं. जिसमे टीम ने धोनी के फेमस हेलीकाप्टर शॉट के लिए ट्रिब्यूट दी हैं. विडियो के नीचे कैप्शन लिखा हैं कि भूल जाए आप जिस भी टीम का समर्थन करते हो. ये धोनी हैं . 

A post shared by Rising Pune Supergiant (@punesupergiants) on




हर्ष गोयनका ने की धोनी की आलोचना

आईपीएल के शुरुआत मैच में पुणे ने मुंबई को हराया था. इस मैच में स्मिथ ने 84 रन की शानदार पारी खेली थी. जिसके दम पर पुणे ने मुबई को हरा दिया था.






इस मैच के बाद हर्ष ने ट्वीट किया था कि एक बार स्मिथ ने बार फिर से वो बेहतर कप्तान हैं. वे धोनी से आगे निकल गए. उन्हें पुणे का कप्तान चुनने मे गर्व हो रहा हैं. इसके बाद धोनी ने फैन्स ने उनके इस ट्वीट की बहुत आलोचन की थी. जिसके बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था.




साक्षी ने भी हर्ष को बनाया था निशाना

इस विवाद के बीच साक्षी धोनी ने भी हर्ष को निशाना बनाते हुए कई फोटो डाली थी. जिसमे उन्होंने चेन्नई की ड्रेस में एक फोटो डाली थी और कैप्शन लिखा था कि वो चेन्नई परिवार को अभी तक याद कर रही हैं.






संजीव गोयनका ने धोनी को बताया था टीम का महत्वपूर्ण हिस्सा

धोनी को लेकर संजीव ने कहा था कि मीडिया जो चाहे लिख सकता हैं ,जो चाहे बोल सकता हैं. मैं सभी का सम्मान करता हूँ. मैंने टीम के लिए वही किया जो टीम के लिए सही था.


मैंने खुद धोनी से बात की हैं . वो बेहद शानदार इंसान हैं. मैं उससे बात करता रहता हूँ . मुझे लगता हैं, कि वो एक शानदार खिलाड़ी हैं और उसके साथ साथ वो महान कप्तान भी हैं. मैं उसका खुद एक क्रिकेट प्रशंसक रहा हूँ.



धोनी ने प्लेऑफ में दिखाया था दम

प्लेऑफ में खेले गए मुकाबले में धोनी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 26 गेंदों में 40 रन बनाए थे. जिसमे उन्होंने 5 छक्के लगाए थे. धोनी की इस पारी की वजह से पुणे ये मैच 19 रन से जीतने में सफल रही थी.





सोर्स:स्पोर्टज़ विकी
loading...

एक टिप्पणी भेजें

योगदान देने वाला व्यक्ति

Blogger द्वारा संचालित.