loading...

viral video spiritual guru Shri Devkinandan Thakur Maharaj Ji slams girl

viral video spiritual guru slams girl


सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो है एक बाबा जी के प्रवचन कार्यक्रम का. इस वीडियो को करीब 18 लाख लोगों ने देखा है.


आध्यात्म‍िक बाबा जी के प्रवचन कार्यक्रम के दौरान कॉलेज जाने वाली 21 साल की तोषा चौधरी ने बाबा जी से कुछ ऐसे सवाल कर दिए जिसे सुनकर बाबा जी भड़क उठे. तोषा ने बाबा जी से भगवान शिव पर दूध से अभिषेक करने को लेकर सवाल किए थे और साथ ही होलिका दहन में लकड़ियों के जलाने पर भी सवाल उठाए थे.




तोषा ने बाबा से पूछा कि एक पेड़ लगाने और उसे बड़ा करने में कितना समय लग जाता है और उसे काटकर जलाने में कितना समय लगता है. होलिका दहन में लकड़ियां काटने का चलन कितना सही है.



तोषा ने बाबा से दूसरा सवाल पूछा कि लोग शिव लिंग पर कई लीटर दूध चढ़ाते हैं और सारा दूध बरबाद होता है. इस विषय पर OMG और PK जैसी फिल्में बनती हैं तो सच बयां करने के बावजूद उनका विरोध होता है. आखिर ऐसा क्यों होता है? आपको इस बारे में क्या कहना है.



लड़की के सवालों को सुनकर बाबा जी तिलमिला उठे और उन्होंने लड़की को जवाब देने से पहले धर्म से जुड़े कई सवाल ताबड़तोड़ पूछ डाले.




बाबा जी ने पूछा कि क्या तुम्हें पता है कि भगवान शंकर को दूध क्यों चढ़ाया जाता है. क्या तुम्हें पता है भगवान शिव कौन हैं, उन पर दूध से अभिषेक क्यों किया जाता है. इसके साथ ही बाबा जी ने एक लंबा श्लोक भी पढ़ा और लड़की से उसका अर्थ बताने को कहा.



हालांकि बाद में गुरु जी महाराज ने तोषा के सवालों का उत्तर दिया और वो गुरुजी के जवाबों से संतुष्ट भी नजर आईं. राधे-रोधे कहकर लड़की अपनी जगह पर बैठ गई.




बताया जा रहा है कि यह वीडियो काफी पुराना है पर 4 अप्रैल को यूट्यूब पर शेयर होने के बाद यह वायरल हो गया है और लाखों लोग इसे देख चुके हैं. 






सोर्स:आजतक

loading...

एक टिप्पणी भेजें

योगदान देने वाला व्यक्ति

Blogger द्वारा संचालित.