loading...

Baahubali 2 Rana Daggubati Blind From One Eye

Rana Bhahubali 2


हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर उतरी ‘बाहुबली 2’ बड़े परदे पर धमाल मचा रही है। रिलीज के पहले ही दिन 121 करोड़ रुपये कमा कर फिल्म ने इतिहास बना दिया है। यह फिल्म एक के बाद एक कई रिकॉर्ड तोड़ रही है।




[ads-post]
 


इस फिल्म में न केवल एस.एस. राजामौली और बाहुबली की भूमिका निभाने वाले प्रभास को प्रसिद्धि दी, बल्कि भल्लाल देव का किरदार निभाने वाले राणा दग्गुबाती के अभिनय की भी हर कोई तारीफ़ कर रहा है।


Rana Bhahubali 2


लेकिन क्या आपको पता है कि राणा दग्गुबाती अपनी दाएं आंख से देख नहीं सकते। जी हां, उन्होंने खुद इस बात का खुलासा एक तेलुगु चैट शो के दौरान किया। शो के दौरान राणा ने बताया-




“क्या मैं आप लोगों को एक बात बताऊं? मैं दाएं आंख से देख नहीं सकता। मैं सिर्फ अपने बाएं आंख से देखता हूं। अगर मैं अपना बायां आंख बंद कर लूं तो मुझे कुछ दिखाई नहीं देगा।”




उन्होंने आगे बताया कि उन्हें दायां आंख बचपन में किसी ने डोनेट किया था।लेकिन उसमें रोशनी कभी नहीं रही।



राणा ने कहा कि नहीं देख पाने के कारण किसी को अपनी जिंदगी किसी डर में नहीं बितानी चाहिए। अपने सपनों को पूरा करने की हिम्मत रखनी चाहिए।




सोर्स:टॉपयपस
loading...

एक टिप्पणी भेजें

योगदान देने वाला व्यक्ति

Blogger द्वारा संचालित.