loading...

5 best android hacking apps for android mobile


 android hacking apps for android mobile

 
दुनिया की आधी आबादी अपने सारे काम अपने स्मार्टफोन के जरिए पूरा कर लेती है। जो काम आप अपने डेस्कटॉप से करते थे, अब वो सारे काम एंड्रायड स्मार्टफोन्स के जरिए भी किए जा सकते हैं। 


स्मार्टफोन से केवल कॉलिंग और एसएमएस ही नहीं, बल्कि हैकिंग भी की जा सकती है। आज हम आपको ऐसे कुछ हैकिंग एप के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो आपके एंड्रायड स्मार्टफोन को हैकिंग मशीन या हैक बॉक्स बना सकती हैं।


1. Insider:

इस एप के जरिए आप अपने क्षेत्र में छुपे वाई-फाई के बारे में जान सकते हैं। अगर आप इस एप को डाउनलोड करते हैं, तो आप छुपी हुई एसएसआईडी वाई-फाई के सिग्नल देख सकते हैं और अपने क्षेत्र में कम श्रेणी के वाई-फाई सिग्नल का भी पता कर सकते हैं।



2. Install Backtrack on Android Mobile:

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बैकस्ट्रेक एप सिक्योरिटी टेस्टिंग के लिए समर्पित है और सिस्टम में कमजोरियों का भी पता लगाता है। आप इस OS एप को अपने फोन में डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं।




3. Fing Networks Tools:

फिंग एक दूसरी एंड्रायड एप है, जो जिसके जरिए वाई-फाई को खोज सकते हैं। लेकिन यह एप दूसरे एप से थोड़ा अलग है। आप इस एंड्रायड हैकिंग एप के जरिए पूरे नेटवर्क को स्कैन कर सकते हैं। यह एप पूरी तरह से मुफ्त है और विज्ञापन के बिना आता है।



4. ZAnti Penetration Testing Android Hacking Toolkit:

यह सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला हैकिंग एप है। इस एंड्रायड एप में आपको किसी भी वाई-फाई नेटवर्क को हैक करने से संबंधित लगभग सभी सिक्योरिटी टूल्स मिल जाएंगे।



5. WPS Connect:

अगर आप वास्तव में एंड्रायड मोबाइल फोन से किसी वाई-फाई का पासवर्ड हैक करना चाहते हैं, तो आपको डब्ल्यूपीएस कनेक्ट वाई-फाई पासवर्ड हैकिंग एंड्रायड एप को डाउनलोड करना होगा। ऐसा करके आप किसी भी वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट कर पाएंगे और आपको इसके लिए पासवर्ड डालने की भी जरूरत नहीं होगी।




सोर्स:दैनिक जागरण
loading...

एक टिप्पणी भेजें

योगदान देने वाला व्यक्ति

Blogger द्वारा संचालित.