loading...

अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है उत्तर प्रदेश के लखनऊ से। खबर है कि प्रदेश के CM अखिलेश समाजवादी पार्टी से निष्काषित होने के बाद भाजपा का दामन थामेंगे।



खबर मिली है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री मोदी पार्टी से निकालने के बाद से ही अखिलेश के संपर्क में थे। हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है लेकिन अखिलेश यादव के भाजपा में जाने के पूरे चांस हैं।


समाजवादी पार्टी कुनबे में टिकट वितरण को लेकर जारी रार शुक्रवार को आर-पार की लड़ाई में तब्दील हो गई। पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने शुक्रवार शाम एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव और पार्टी महासचिव रामगोपाल यादव को छह साल के लिए पार्टी से निष्‍कासित कर दिया। उन्‍होंने कहा कि रामगोपाल ने पार्टी को बहुत नुकसान पहुंचाया है। मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव नहीं समझ रहे। रामगोपाल उनका भविष्‍य बर्बाद कर रहे हैं|


गौरतलब है कि सपा सुप्रीमो ने कुछ समय पहले भी रामगोपाल को पार्टी से छह साल के लिए निकाल दिया था। इस पर मुलायम ने कहा कि उसके बाद रामगोपाल ने माफी मांग ली थी और अपनी गलती स्‍वीकार कर ली थी। इसलिए उनको माफ कर दिया था, लेकिन अब पार्टी में वापस आने के बाद रामगोपाल ने सीधा मुझ पर हमला किया है। इसको बर्दाश्‍त नहीं किया जा सकता। इसलिए रामगोपाल को पार्टी से निकाला जाता है।





सौर्स:लईवेइंडिया
loading...

एक टिप्पणी भेजें

योगदान देने वाला व्यक्ति

Blogger द्वारा संचालित.