loading...




दर्शको का लम्बे समय से चल रहा इतंजार कल जाकर खत्म हुआ. धोनी के ऊपर बनने वाली बायोपिक फिल्म धोनी द अनटोल्ड स्टोरी सिनेमा घरो में आ चुकी है.और आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है.

नीरज पाण्डेय के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म ने शारुख खान के दर्शको को पीछे छोड़ते हुए काफी सराहा है. भारतीय कप्तान धोनी के ऊपर बनी इस फिल्म को लेकर दर्शको में काफी उत्साह दिख रहा है.


इस फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से एक मिडिल क्लास फैमिली का लड़का अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर कहाँ से कहाँ  तक जाता है.



यह फिल्म 60 देशो में 4500 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई.पहले दिन से ही टिकट का मिलना मुश्किल रहा और दर्शको को काफी परेशानी हुई.जितना शारुख खान कि फिल्मो को दर्शक पसंद करते है उससे जयादा ही इस फिल्म को पसंद किया जा रहा है.


अब देखना है कि यह फिल्म कहा तक जा पाती है और कितने रिकार्ड्स को तोड़ पाती है. तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म कि ओपनिंग को बेहतर बताया.


इस  फिल्म ने 21.3 करोड़ की शुरुआती कमाई से शानदार ओपनिंग की है, इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपुत दुसरे ऐसे अभिनेता बने जिसने पहले ही दिन 21.3 करोड़ की शानदार शुरुआत दी है.



सोर्स:स्पोर्ट्ज़विकी 

loading...

एक टिप्पणी भेजें

योगदान देने वाला व्यक्ति

Blogger द्वारा संचालित.