loading...




ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के को-फाउंडर सचिन बंसल शुक्रवार सुबह चंडीगढ़ में कस्टमर्स से मिले और खुद ऑर्डर डिलिवर किए। इस दौरान उन्हें कुछ कस्टमर पहचान नहीं पाए। जब सचिन एक लड़की के यहां ऑर्डर डिलिवरी करने गए तो उसने यह कहकर जाने को कह दिया कि वह कॉलेज के लिए लेट हो रही है।


- मनीषा नाम की उस लड़की ने बताया कि मैंने अपनी मां के लिए फ्लिपकार्ट बिग बिलियन ऑफर के तहत ऑर्डर कर कुर्ती मंगवाई थी। सुबह जब मैं कॉलेज के लिए निकल रही थी तो बेल बजी और मैंने दरवाजा खोला।


- उसने बताया कि फ्लिपकार्ट के डिलिवरीमैन गेट पर खड़े थे। उनमें से कैप पहने एक जेंटलमैन टाइप व्यक्ति भी थे। उन्होंने फ्लिपकार्ट के बारे में कुछ पूछना चाहा तो मैंने कह दिया बाद में आना, मैं कॉलेज को लेट हो रही हूं। अगली बार बात करेंगे।


- मनीषा को जब बताया गया कि जिन्हें आप डिलीवरी बॉय समझ रही थीं। वह तो फ्लिपकार्ट के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन और मालिक सचिन बंसल हैं.....। इस पर मनीषा ने कहा मुझे नहीं पता था कि वे कौन हैं।


- मनीषा ने बताया कि इतने बड़ी कंपनी का मालिक खुद डिलीवर करने आए और मैंने उनसे बात तक नहीं की। मनीषा एसडी कॉलेज में बीएसएसी की स्टूडेंट हैं।


- एयरफोर्स कॉलोनी के एक छोटे से घर में सचिन बंसल अपने डिलीवरी मैन मिथुन कुमार शाह के साथ सुबह करीब 9 बजे पहुंचे।


- एयरफोर्स में पोस्टेड विशाल कुमार की पत्नी गुड़िया कुमारी ने गेट खोला। सचिन बंसल बोले कि वे बेंगलुरू से आए हैं।


- फ्लिपकार्ट की डिलीवरी और प्रोडक्ट्स को लेकर आपका फीडबैक चाहिए। गुड़िया ने अपने पति को बुलाया।


- विशाल कुमार ने सचिन बंसल को देखते ही कहा कि मैंने इनको पेपर या टीवी पर देखा है। फिर सचिन बंसल ने बताया कि वे फ्लिपकार्ट के ऑनर हैं।


- विशाल ने उनको चाय ऑफर की, लेकिन सचिन ने कहा कि डिलीवरीमैन के नियमों के अनुसार मैं चाय नहीं पी सकता।





सोर्स:न्यूज़ २४ 
loading...

एक टिप्पणी भेजें

योगदान देने वाला व्यक्ति

Blogger द्वारा संचालित.