loading...




इंडिया की पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक. कई दर्जन आतंकी मारे गए. पूरे इंडिया में विरोधियों ने इंडियन आर्मी और सरकार की तारीफ की. कहा गया- वाह, आतंकियों को घुसकर मारा. लेकिन कुछ लोगों इतने बड़े वाले होते हैं कि उन्हें हर बात का सबूत चाहिए. मसलन केंद्र सरकार से मसले जाने वाले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और कांग्रेसी नेता संजय निरुपम. बकौल केजरीवाल, ‘सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत चाहिए.’
हां तो जिन-जिन लोगों को इंडियन आर्मी और सरकार की बात पर यकीन नहीं है. ऐसे तमाम लोगों के पेश है इंडिया की PoK पर सर्जिकल स्ट्राइक का एकदम ताजा सबूत. ये सबूत सरहद पार से आया है. पाकिस्तानी पुलिस की तरफ से एक बंदे ने पूरा सच बता दिया है. 
CNN-News18 के जर्नलिस्ट मनोज गुप्ता ने PoK में तैनात एक पाकिस्तानी सीनियर पुलिस ऑफिसर से बात की. इस बातचीत में ये खुलासा हुआ है कि इंडियन आर्मी की तरफ से सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर जो दावा किया जा रहा है, वो एकदम सही है. जर्नलिस्ट मनोज गुप्ता ने खुद को IG मुस्ताक बताकर PoK के मीरपुर में तैनात सुप्रिटेंडेंट ऑफ पुलिस गुलाम अकबर को फोन लगाया. गुलाम अकबर को लगा कि सीनियर अफसर का फोन है. इसलिए वो पूरी ग्राउंड रिपोर्ट सच्ची सच्ची बताने लगे.


गुलाब अकबर ने कहा, ‘इंडियन सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से हमारी (पाकिस्तानी) आर्मी ने जो घेराबंदी कर रखी थी, वो फौरन खत्म कर ली गई. आर्मी पीछे हट गई. सर्जिकल स्ट्राइक में जो आतंकी मारे गए, उन्हें फौरन एंबुलेंस में डालकर ले जाया गया. हमारी आर्मी के 5 जवान भी मारे गए.’ अकबर ने DGMO रणवीर सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही हर एक बात को कंफर्म किया.




सोर्स:लल्लनटॉप 

loading...

एक टिप्पणी भेजें

योगदान देने वाला व्यक्ति

Blogger द्वारा संचालित.