loading...





आपको टीवी शो ‘स्प्लिट्ज़विला’ सीज़न 8 में नज़र आए बाइसेक्शुअल कंटेस्टेंट ‘गौरव अरोड़ा’ तो याद होंगे ही, इन दिनों वो काफी सुर्खियों में हैं। वजह है उनकी इस्टाग्राम फोटोज़। अरे हां, आप भी अगर ये तस्वीरें देखेंगे तो यकीन नहीं कर पाएंगे, गौरव दरअसल अब गौरी बन गए हैं। दरअसल अब वो लड़के से लड़की बन गए हैं और अब इन्हें गौरव नहीं गौरी ही कहिए।

पूरी तरह से बदल गए हैं गौरव


गौरव की हाल ही कि इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, “Call me GAURI” यह पेज उनकी ग्लैमरस फोटोज़ से भरा हुआ है। इन पिक्चर्स में वे अपनी सेक्सी बॉडी, पाउटी लिप्स और नेलपेंट्स दिखाते नज़र आ रहे हैं। इन फोटोज़ से साफ है कि वह पूरी तरह से बदल गए हैं। अब वे खुद को गौरी के तौर पर पेश कर रहें हैं नाकी गौरव।

गौरव ने सर्जरी से बदला पूरा लुक266847018

दरअसल कई तरह के लेज़र ट्रीटमेंट और सर्जरी की मदद से गौरव को ये लुक मिल पाया है। उन्होंने फेमिनिन बॉडी पाने के लिए लेज़र हेयर रिमूवल ट्रीटमेंट करवाया है। बता दें इस ट्रीटमेंट की फोटो और वीडियो भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इसके साथ उन्होंने फुलर लिप्स सर्जरी का भी सराहा लिया है, जिसके बाद वो बिल्कुल बदल गए हैं।

‘Splitsvilla’ में मेल कंटेस्टेंट के तौर पर आए थेgauri_final_1474546385

आपको बता दें गौरव अरोड़ा ने बतौर मेल कंटेस्टेंट डेटिंग शो ‘स्प्लिट्सविला 8’ में एंट्री ली थी। उन्होंने शो के विनर रहे प्रिंस नरुला को टफ कॉम्पिटिशन दिया था। दिलचस्प बात यह थी कि वे इस शो के दरम्यान कंटेस्टेंट मिया लकिया के काफी करीब आ गए थे।
हालांकि जब उनके अंदर मेल कंटेंस्टेंट्स के लिए फीलिंग डेवलप होने लगी थी तो उन्होंने खुद को बाइसेक्शुअल बताकर सभी को चौंका दिया था… है न कमाल की बात।
देखिए कुछ खास तस्वीरें…..





सोर्स:फिरकी.इन 






loading...

एक टिप्पणी भेजें

योगदान देने वाला व्यक्ति

Blogger द्वारा संचालित.