loading...

Kapil Sharma - Sharukh Khan

आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को प्रमोट करने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर पहुंचे, लेकिन बिना शूटिंग किए स्टार्स को लौटना पड़ा. बताया जा रहा है कि तनाव से सूझ रहे कपिल शर्मा शाहरुख-अनुष्का के आने से पहले ही सेट पर बेहोश हो गए थे. हिंदोस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार रात कपिल शर्मा को शाहरुख-अनुष्का के साथ 'जब हैरी मेट सेजल' का प्रमोशनल एपिसोड शूट करना था, लेकिन वे सेट पर बेहोश हो गए. 



शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए कपिल शर्मा पिछले कई दिनों से तनाव में काम कर रहे हैं. शायद इसी तनाव की वजह से वह सेट पर बेहोश हो गए. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को बिना शूटिंग किए सेट से वापस लौटते हुए देखा गाया था. अनुष्का के फैनक्लब ने इसकी तस्वीर जारी की. कपिल शर्मा पिछले कई दिनों से तनाव में चल रहे हैं. 



आगामी फिल्म 'गेस्ट इन लंदन' की टीम भी हाल ही में फिल्म को प्रमोट करने कपिल के शो में आई थी, लेकिन कपिल की तबीयत बिगड़ने की वजह से शूट कैंसल करना पड़ा. वह शो के बारे में कुछ ज्यादा ही सोच रही हैं, जो उनकी तबीयत पर असर डाल रहा है.



कथित तौर पर शो की टीआरपी घट रही है, जिसे बढ़ाने के लिए कपिल जी-जान लगा रहे है. इसके साथ ही उनके प्रतिद्वंद्वी कृष्णा अभिषेक का नया शो 'द ड्रामा कंपनी' उन्हें के चैनल (सोनी टीवी) पर लॉन्च होने को तैयार है. शायद इसी वजह से कपिल तनाव में है. 



कपिल शर्मा की पुरानी क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सीमोंस और उनके को-स्टार रहे अली असगर ने भी कृष्णा से हाथ मिला लिया है. हिंदोस्तान टाइम्स के सूत्रों के मुताबिक, अब जब कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का नया शो भी इसी चैनल पर शुरू हो रहा है तो कपिल शर्मा के लिए यह मुश्किलों से भरा साबित हो सकता है."



इसी बीच कपिल शर्मा के पुराने दोस्त और को-स्टार रहे चंदन प्रभाकर ने 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी कर ली है. कपिल ने भारती सिंह और उनके मंगेतर हर्ष लिंबाचिया को भी गेस्ट कास्ट के तौर पर साइन किया है.



सोर्स:NDTV
loading...

एक टिप्पणी भेजें

योगदान देने वाला व्यक्ति

Blogger द्वारा संचालित.