loading...

fathers day quotes

हम्म, तो क्या लिया आपने अपने पापा के लिए फादर्स डे के मौके पर... यकीनन अभी तक तो काफी कुछ प्लान कर चुके होंगे आप. अगर प्लान नहीं भी किया तो कोई बात नहीं. आप उनके लिए ले सकते हैं कुछ कार्ड या उनसे शेयर कर सकते हैं कुछ मैसेज जो उनके लिए आपकी भावनाओं को बयां कर सकें. क्या कहते हैं आप... अब आप सोच रहे होंगे कि इतने कम समय में आप मैसेज या कार्ड कहां से तलाशेंगे. तो इसमें आपकी मदद करेंगे हम. हम आपसे शेयर कर रहे हैं फादर्स डे पर स्पेशल कुछ मैसेज..



"अपने पिता के बिना, मैं यहां नहीं हो सकती थी." - मारिया शारापोवा



fathers day quotes




''एक इंसान जो दूसरे को सबसे महान तोहफा दे सकता है, वह मेरे पिता ने मुझे दिया, उन्होंने मुझ पर विश्वास जताया'' - जिम वाल्वानो



fathers day quotes



''वह पिता एक बुद्धिमान पिता है जो अपने बच्चों को जानता है.'' - विलियम शेक्सपीयर



''मैं जीने के लिए तो अपने पिता का कर्जदार हूं.'' - एलेक्जेंडर महान



''मेरे पिताजी अपने पिताजी से डरते थे और मैं अपने पिताजी से डरता था पर मुझे यह नहीं समझ आता की मेरे बच्चे मुझसे क्यों न डरे.'' - लॉर्ड माउंटबेटन



fathers day quotes



''पिताजी ने मुझे बताया था कि दुनिया में दो तरह के लोग रहते हैं. एक देने वाले और दूसरे लेने वाले. लेने वाले भले ही अच्छा खा ले लेकिन देने वाले अच्छी तरह सोते है.''- मार्लो थोमस



''वह व्यक्ति जो अपने पिताजी से बदला ले, वह कुछ भी कर सकता है.'' - पीयरे कोर्नेले



''मेरे पिता असफल नहीं थे. वे एक अमेरिकी राष्ट्रपति के पिता थे.'' - हैरी एस


 
loading...

एक टिप्पणी भेजें

योगदान देने वाला व्यक्ति

Blogger द्वारा संचालित.