loading...

john cena - has-no-plans-to-retire-anytime-soon


हाल में ही जॉन सीना ने ESPN को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनका फिलहाल रिटायरमेंट लेने का कोई भी प्लैन नहीं है। 


रिटायरमेंट के सवाल पर बोलते हुए जॉन सीना ने कहा, "मैं अभी रिटायरमेंट लेने वाला नहीं हूंं। फिजीकली तौर पर भी काफी फिट हूं। ये बात किसी से भी नहीं छिपी है कि मैं रैसलिंग से कितना प्यार करता हूं"।



WWE के बाहर के काम में व्यस्त होने की वजह से जॉन सीना की रिटायरमेंट की काफी अटकलें लगी हैं।



 सीना ने ट्रेनरैक और सिस्टर्स मूवी में काम किया है, वहीं वो सैटर्डे नाइट लाइव जैसे बड़े शो को भी होस्ट कर चुके हैं।



जॉन सीना फिलहाल काफी हेल्थी नजर आ रहे हैं, ऐसे में उनका फिलहाल रिटायरमेंट लेने का कोई इरादा नहीं है। 



पिछले साल हुए रैसलमेनिया में सीना कंधे की चोट की वजह से मैच के लिए हिस्सा नहीं ले पाए थे। हालांकि वो रॉक के साथ एक छोटे से सैगमेंट के लिए जरूर नजर आए थे।




जॉन सीना से जब इंटरव्यू के दौरान उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था, "मैं काफी हेल्थी और अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं लंबे समय तक WWE यूनिवर्स के लिए परफॉर्म करना चाहता हूं"।




कल होने वाले एलिमिनेशन चैंबर पे-पर-व्यू में जॉन सीना 5 दूसरे सुपरस्टार्स के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। अगर जॉन सीना कल जीत जाते हैं तो रैसलमेनिया 33 में उनका सामना रैंडी ऑर्टन के साथ होगा।




फैंस लंबे समय से जॉन सीना और अंडरटेकर के बीच होने वाले रैसलमेनिया मैच का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन ये होना फिलहाल संभव नहीं दिख रहा है। 




जॉन सीना का सामना रैसलमेनिया 33 में किस सुपरस्टार के साथ हो सकता है, इस बात का अंदाजा कल होने वाले एलिमिनेशन चैंबर मैच के नतीजे से पता चल जाएगा। इससे रैसलमेनिया को लेकर भी तस्वीर साफ हो पाएगी।




सोर्स:स्पोर्ट्सकीड़ा 
loading...

एक टिप्पणी भेजें

योगदान देने वाला व्यक्ति

Blogger द्वारा संचालित.