loading...






बिग बॉस-10 के ग्रांड फिनाले में अभी 2 दिन ही शेष बचे हैं, लेकिन सरप्राइज ये है विनर का नाम आउट हो चुका है? एक एंटरटेनमेंट पोटर्ल के मुताबिक, बिग बॉस शो मेकर्स पहले ही सीजन-10 के विजेता के नाम घोषित कर चुके हैं। 






ये और कोई नहीं बल्कि एक आम आदमी और सबका चहेता मनवीर गुर्जर हैं। हां, आप ठीक पढ़ रहे हैं। एक एंटरटेनमेंट पोटर्ल के मुताबिक, कॉमनर कंटेस्टेंट शो जीत चुका हैं और उसे कीमती ट्रॉफी के साथ लगभग 40 लाख रुपए का नगद पुरस्कार दिया जा चुका हैं।







मनवीर पहले ही एक स्टार बन गया था और यह काफी पहले ही स्पष्ट हो गया था। जब उन्होंने अपने दोस्त मनु पंजाबी के साथ मुंबई के एक मॉल का दौरा किया था। 





 हालांकि अब तक शो मेकर्स और चैनल ने ये स्पष्ट नहीं किया है कि मनवीर बिग बॉस-10 का खिताब जीत चुके हैं। इसके लिए हमें ग्रांड फिनाले तक का इंतजार करना होगा। जो इस रविवार को यानी 29 जनवरी को होगा। इसकी अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।









क्या सच होगी मोनालिसा की बात?


भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 10 से बाहर आने के बाद कहा था कि मनवीर या मनु ही शो के विनर बनेंगे। मोना की बातें सच होती दिख रही हैं। 




ग्रैंड फिनाले के पहले कयासों का दौर जारी है, जिसमें मनवीर गुर्जर सबसे आगे चल रहे हैं। मनवीर शो के शेष तीन फाइनलिस्ट्स लोपामुद्रा राउत, वीजे बानी और मनु पंजाबी को पीछे छोड़ते दिख रहे हैं।




सोर्स:पत्रिका.कॉम 
loading...

एक टिप्पणी भेजें

योगदान देने वाला व्यक्ति

Blogger द्वारा संचालित.