loading...


bollywood actresses who fell sexual harassment


 फेमस एक्ट्रेस कल्की कोएच्लिन

यौन शोषण का मामला हमारे देश में आम सी बात है। हैरानी की बात तो तब होती है जब बड़े-बड़े घरानों के लोगों की इससे शिकार होने की बात सामने आती है। बॉलीवुड की कई फेमस एक्ट्रेस इसका शिकार हो चुकी हैं। 


फेमस एक्ट्रेस कल्की कोएच्लिन ने सामने आकर ये स्वीकार किया है कि उनके साथ 9 साल की छोटी उम्र में यौन शोषण हुआ था। 9 साल की उम्र में वे ये भी नहीं जानती थी कि ये होता क्या है। किसी ने कल्की के साथ 9 साल की उम्र में सेक्स किया। इसके बाद वो इतना डर गई कि एक साल तक अपने पैरेंट्स से सही से बात भी नहीं कर पा रही थी। 


कल्की का कहना है कि सभी पैरेन्टस को अपने बच्चों को सेक्स संबंधित जानकारियां देनी चाहिए। जिससे वे लोगों के गलत इरादों को समझ सकें। पैरेन्ट्स को बच्चों के साथ फ्रेन्डली रिश्ता रखना चाहिए ताकी बच्चे अपने पैरेन्टस से सारी बातें शेयर कर सकें।

 दीया मिर्जा


यौन शोषण को लेकर दीया मिर्जा ने भी अपना एक्सपिरीएंस शेयर किया है। बता दें कि दीया मिर्जा बॉलीवुड फिल्मों में ज्यादा समय के लिए काम नहीं किया है। फिर भी वे इस इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं। उन्होंने इस मुद्दे पर कहा कि कुछ समय पहले एक व्यक्ति जो पेशे से डॉक्टर था, वो उन्हें काफी परेशान किया करता था। एक बार तो वो जबरदस्ती उनके घर में भी घूसने की कोशिश करने लगा था। दीया को उस डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज करवाना पड़ा था। 



जेनेलिया

जेनेलिया ने यौन शोषण के बारे में कहा कि उन्हें एक बार आन्ध्र प्रदेश में ऐसी घटना का सामना करना पड़ा था। वे आन्ध्र प्रदेश के विजवाड़ा में एक स्टोर के लॉच पर पहुंची थी। वहां भीड़ में खड़े एक व्यक्ति ने उनसे मिसबिहेव करने की कोशिश की। जेनेलिया ने उसे वहीं जोरदार तमाचा जड़ दिया। 


 कंगना रनौत

एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय अपने करियर की उंची उड़ानों पर हैं। कंगना के फैन्स दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। ऐसी स्टारडम पाने के बाद भी कंगना खुद को सेफ नहीं समझती। हांलाकि कंगना काफी निडर हैं और ऐसे चीजों को आराम से हैन्डल कर लेती हैं। एक बार जीम में एक्सरसाइज करने के दौरान एक व्यक्ति अपनी लिमिट क्रौस करने की कोशिश कर रहा था, इसपर कंगना ने उसे तुरंत अरेस्ट करवा दिया।


 कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ की फिल्में एक के बाद एक सुपरहीट हो रही हैं। कैटरीना के दिवानों की लिस्ट भी बड़ी तेजी से बढ़ रही है। बता दें कि कटरीना के एक फैन ने लागातार एक महीने तक उनको स्टॉक करने की कोशिश की थी। कटरीना ने कई बार उसे समझाने की भी कोशिश की। लेकिन फिर भी वह फैन अपने काम में लगा रहा। अंत में कैटरीना ने उसे स्क्योरिटी गार्ड से कह कर पुलिस के हवाले कर दिया।




सोर्स:लाइव इंडिया
loading...

एक टिप्पणी भेजें

योगदान देने वाला व्यक्ति

Blogger द्वारा संचालित.